Friday, May 13, 2016

धागा स्टॉक्स वी.एस. विदेशी मुद्रा ! 2 साल में $ 1, 500 के लिए $ 1, 000, 000 !







+

धागा: पैसा स्टॉक्स वी.एस. विदेशी मुद्रा! 2 साल में $ 1500 के लिए $ 1,000,000! तिथि दिसंबर 2013 स्थान रॉकेट सिटी डाक 11 जुडें पैसा स्टॉक्स वी.एस. विदेशी मुद्रा! 2 साल में $ 1500 के लिए $ 1,000,000! सब से पहले मैं को बढ़ावा देने या कुछ भी पिच के लिए यहाँ नहीं हूँ। मैं वेंट और भाषण की मेरी स्वतंत्रता व्यायाम करने के लिए यहाँ हूँ। FX समुदाय में एक महत्वपूर्ण मुद्दा को संबोधित करते हुए। मैं अग्रिम में अपने आप **** आप को व्यक्त करने के लिए प्रतिबंध लगा दिया है! मैं BabyPips पर एक बहुत नोटिस एक बात है कि असंभव जा रहा बातें बताते हुए बहुत से लोगों को देखते हैं कि है। आप किसी विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ के कुछ प्रकार के हिट करने के लिए अपनी असंभव कह खोजने के लिए सुनिश्चित हो जाएगा। मुझे आश्चर्य है कि ऐसा क्यों है?! हम सब ईमानदार हैं तो खुद के साथ हम एक शौक के लिए व्यापार नहीं कर रहे हैं। हम एक बात है और केवल एक ही बात के लिए व्यापार करने के लिए कैसे सीख रहे हैं; हम तो अब हम एक बेहतर जीवन जीने कर सकते हैं तो और कहा कि अधिक पैसा बना रहा है। आप एक शौक के लिए व्यापार कर रहे हैं, तो आप पागल! मैं FX समुदाय में सुना है और बात है कि एक सिस्टम हमेशा के लिए काम कभी नहीं होगा और मुझे लगता है कि यह सच है, समझ कैसे एक कठिन समय चल रहा है। पैसा स्टॉक्स ट्रेडों जिन्होंने टिम साइक्स पर एक ही रणनीति का उपयोग करता है और जिस पर एक अच्छा भाग्य के लिए उसे नेतृत्व किया है। और क्या और भी दिलचस्प है कि वह साल भर में एक दिन में एक ही रणनीति दिन का उपयोग करता है, जो एक छात्र टिम Grittani है और वह $ 1M में 1500 $ बारी करने में सक्षम था। यह एक रणनीति विदेशी मुद्रा के लिए आता है लेकिन जब एक लंबे समय के लिए काम नहीं करेगा। यह पागलपन है। नरक कैसे आप अब आप उपयोग कर रहे हैं रणनीति में कुछ ही महीनों में बेकार हो जाएगा, तो अपने पैसे पर एक लगातार लाभ कमाने करने वाले हैं? 35 सेकंड में टिम Grittani वह एक ही रणनीति और समय के साथ इसके अनुरूप ट्रेडों का उल्लेख सूचना कैसे। और वह उसे 2 साल के पाठ्यक्रम पर एक अच्छा मिल टिकट हासिल करने के लिए पर्याप्त जाहिर अनुरूप था। संभव & quot; यह & quot क्यों तो मेरा सवाल है; असंभव & quot; स्टॉक्स और & quot दुनिया में; विदेशी मुद्रा की दुनिया में? मैं विदेशी मुद्रा मंच में देख सभी रणनीति पर रणनीति है। ईए के बाद ईए और कोई भी वास्तव में लाभदायक है या उनके जीवन व्यापार विदेशी मुद्रा से बदल गया था। मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार करने वाले ज्यादातर लोग असफल साबित होता है कि लगता है। एक बहुत उच्च प्रतिशत पर लगातार लाभदायक है कि एक FX व्यापारी नहीं है, तो यह लंदन बंद ट्रेडों कौन शर्ली हडसन करना होगा। और वह उसके प्रसार शीट के अनुसार 94% सही है। संदेह और असंभव विचारकों दोस्त झूठ और इसके असंभव thats कहने के लिए अब मैं इंतजार करेंगे। मामले की सच्चाई यह है कि वह एक ही सेट अप के लिए हर रोज लग रहा है और अब कुछ वर्षों के लिए लगातार LCT कारोबार किया है। लेकिन ज्यादातर लोगों को व्यापार रणनीतियों है कि लंबे समय से काम नहीं कर सकते हैं कि कहते हैं। FX समुदाय के लोगों द्वारा कहा सबसे आम बातें: 1. यह रणनीति हमेशा के लिए काम नहीं करेगा 2. यह पर्याप्त लाभ में एक छोटे से खाता चालू करने के लिए असंभव है 3. 60-80% सटीकता असंभव है 4. यही रणनीति लगातार कि हमेशा के लिए व्यापार नहीं होगा 5. आप FX पर सफल होने के लिए चाहते हैं, तो एक लाख रणनीतियों की जरूरत है। क्यों FX व्यापारियों के बारे में इस तरह किसी भी वास्तविक कहानियों वहाँ नहीं कर रहे हैं? क्यों FX व्यापारियों के लिए एक रणनीति समय के साथ लगातार काम नहीं करेगा बताया जाता है कि?



No comments:

Post a Comment