Friday, May 13, 2016

नि काले संस्करण







+

नि टीसीजी ऑनलाइन समस्या 1 साल # 1 महीने पहले सभी को नमस्कार, नि tcgo के लिए नए पुनश्चर्या अद्यतन के साथ परेशानी हो रही हूँ। मैं निर्देशों का पालन करें लेकिन मैं इस कार्यक्रम को चलाने के लिए जब मैं मिल & quot; नेटवर्क स्थान संपत्ति उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल में & quot का उपयोग नहीं कर सकता है; त्रुटि। मैं अपने पीसी आदि पर हर की स्थापना के साथ यह समझ से बाहर करने के लिए सब कुछ करने की कोशिश की और मैं इस को हल नहीं कर सकते। इसके अलावा, मैं इस एक ही समस्या हो रही है लोगों को इस खेल रद्द की और कोई सफलता के साथ इसे पुनर्स्थापित कि सुना। मैं इन दो वर्षों में और सब कुछ मिटा होता है कि मेरी समझ के लिए कोड का एक बहुत उपयोग किया, क्योंकि मैं अपने आप को उस कोशिश नहीं की है। स्थापना रद्द करना आपके कार्ड को मिटा नहीं करता है तो मुझे बताओ कि और कुछ हो तो कृपया। मैं नहीं बल्कि समस्या का पता लगाने और सिर्फ यह उचित तरीके से हल करने के लिए एक रास्ता खोजना चाहते हैं। और इस खेल से रद्द की है कि लोगों के अलावा पूरी तरह से यह मेरे लिए जोखिम इतना लायक नहीं है उनके लिए काम नहीं किया था। आप सभी को धन्यवाद पता है कि अगर मुझे कुछ बताएं। 5172 0907 5140 नि वाई एफसी अनुभव आप कभी भी हो सकता है के रूप में भगवान के रूप में करीब बन कर देगा। लेकिन आपको लगता है कि अभी तक यह कभी नहीं करेंगे चिंता मत करो। शीर्ष मतदान किया जवाब पहला मार्ग 15 के लिए जाना है और आप पास के एक यात्री के साथ एक इमारत को देखने के तो फिर आप सभी बैज है, तो देखेंगे कि एक वैज्ञानिक के अंदर जाने के लिए और सभी खुश कार्य एक अन्य वैज्ञानिक theres जहां वह तो शीर्ष करने के लिए आप का नेतृत्व करेंगे आप सभी बैज हैं और पूछते हैं, तो आप पाएंगे कि वे बनाया मशीन की कोशिश करना चाहते हैं तो वह देखेंगे (Youll प्रत्येक में दोनों के खेल के साथ डी एस शान्ति के लिए की जरूरत है) आप pokes हस्तांतरण के बाद आप प्रहार में एक Pokeball शूट करने के लिए है, जहां आप एक minigame खेलेंगे चाहते हैं। आप अपने काले / सफेद खेल के लिए एचएम जानता है कि pokes (और टीएमएस मुझे लगता है) स्थानांतरित नहीं कर सकते माफ करना, यह अच्छी तरह से स्पष्ट नहीं है। अधिक स्पष्टीकरण के लिए मैं तो youll देखते हैं कि कैसे पूछे जाने वाले प्रश्न सामग्री के लिए जाना स्टार के एक के पास जाकर मार्ग 15 पर क्लिक करें प्रश्नोत्तर करने के लिए जाना कहूँगा। 5 साल पहले 2 0 विस्थापित & quot; Dcoughler सही यू यू केवल & quot कर सकते हैं व्यापार नहीं कर सकते है; यह आत्मा रजत और दिल सोने में कहा जाता है। नि काले संस्करण Biocraze से प्रश्न काला / सफेद और हृदय-गोल्ड के बीच व्यापार? शीर्ष मतदान किया जवाब यह एक नई पीढ़ी (जनरल वी) है, क्योंकि आप केवल जनरल चतुर्थ Pokeshifter नाम बदलकर से पाल पार्क करने के लिए इसी तरह की एक प्रणाली के माध्यम से स्थानांतरित कर सकते हैं। प्रतिबंध हैं: - आप आप अभिजात वर्ग 4, एन हरा जब तक हस्तांतरण करने की क्षमता का उपयोग, और राष्ट्रीय Pokédex प्राप्त नहीं कर सकते। अन्य क्षेत्रों से Isshu के अलगाव के कारण, कोई भी बहुत बाद में जब तक अन्य 493 नि के बारे में पता है। - आप एक बार में केवल छह हस्तांतरण कर सकते हैं। मैं क्या पढ़ा है से, (6 दिन था जो पाल पार्क, के खिलाफ) आप ऐसा कैसे कर सकते अक्सर प्रति दिन पर कोई सीमा नहीं है। - Transferred नि आइटम नहीं पकड़ सकते हैं। इस बंद कर दिया है प्राथमिक कारण एक आयोजित टीएम लाने को रोकने के लिए है। टीएम / एचएम सूची अलग है और कुछ पुराने टीएमएस पुराने लोगों को असंगत (जब तक कि पहले से ही सीखा) बनाने, नए नंबर के लिए remapped या नया नाम है कर रहे हैं। - Transferred नि एचएम चाल पता कर सकते हैं नहीं। पाल पार्क में एक ही नियम था। कुछ ही (Isshu में HM01 कट जाता है) रहने भले ही पीढ़ी के प्रति एचएमएस परिवर्तन,। एचएम चाल पहला कदम Deleter के माध्यम से हटाया जाना है। - Note: BW को हस्तांतरित जब कि परिवर्तन मूल 493 में से केवल नि Rotom है। जनरल चतुर्थ में, Rotom / इलेक्ट्रिक एक भूत है और फार्म की परवाह किए बिना इन प्रकार के बनाए रखता है। Isshu को हस्तांतरित हैं, तो Rotom का भूत प्रकार परिवर्तन अपने फार्म पर निर्भर करता है (पूर्व: Mowtom घास / इलेक्ट्रिक, Fantom आदि, इलेक्ट्रिक / फ्लाइंग हो जाता है)। अब तक, यह एक पूर्व नि करने के लिए ही इस बात की पुष्टि परिवर्तन है।



No comments:

Post a Comment