Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा व्यापार टिक चार्ट







+

मेरा / तों टिक प्रणाली यही कारण है कि टॉम पता करने के लिए अच्छा है। Emini के लिए मैं एक 34EMA उच्च कम चैनल और एमएसीडी के साथ 512 टिक चार्ट व्यापार करने के लिए प्रयोग किया जाता है। मैं प्रवेश और निकास के लिए 233 टिक पर विचार करेंगे। लेकिन मैं यह मुश्किल मुझे आगे और पीछे देख रहे हैं और दोनों screans और समय पर अवधियों मैं एक संलयन सिस्टम बनाया तो दूसरे विभाजन के निर्णय करने के लिए कोशिश कर के लिए मिला। अब मैं क्या एक 74 उच्च ईएमए के साथ 233 टिक और 75 कम ईएमए चैनल पर व्यापार / तों है। यह मैं बड़ा 512 और 610 टिक चार्ट पर जगह ले जा patters देखने के लिए अनुमति देता है। ये समय की अवधि आप अच्छा स्विंग patters के सभी दे। मैं तो अपने 233 टिक चार्ट पर इन उच्च समय से मेरी संकेतक मिलाना। तब मेरे 2 स्क्रीन पर मैं एक 34 ईएमए उच्च कम है और एक 1600 टिक चार्ट तो मैं समग्र तस्वीर और बाजारों दिशा देख सकते हैं। मैंने सोचा कि मैं इसे विकसित किया गया है और अब तक यह बहुत अच्छा काम कर रहा है के रूप में इस डेमो ट्रेडिंग कर दिया गया है। मैं अपने व्यापार के नियमों का एक $ 450 नुकसान और ब्रेक के बाद प्रदर्शन करने के लिए चला गया। मैं एक छोटे से खाता है और पिछले एक साल में दिन भर के कारोबार के शेयरों के लिए सीखने के लिए कड़ी मेहनत घाटा ले लिया है। मैं समय बीत चुका है, के रूप में ज्यादा ज्यादा बेहतर मिल गया है। मैं अब बहुत सतर्क रहते हैं। मैं शायद कल लाइव फिर से जा रहा होगा तो मैं अपने बैल प्रकृति और आत्मविश्वास फिर से निर्माण कर रहा हूँ। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार बेहतर कर रही है। मैं भी stratagy कि परिष्कृत 15 मिनट के चार्ट और एएमडी व्यापार झूले। मैं एक 233 टिक चार्ट और एक 34 ईएमए चैनल के साथ कारोबार कुछ दिन ले लिया है। लेकिन मुझे पूरा समय काम मैं कुछ अधिक घंटे प्रत्येक दिन तो दिन भर के कारोबार नहीं कर सकते तो। इसलिए विदेशी मुद्रा के लिए मैं बजाय अब झूलों ले। मेरे पिछले प्रदर्शन Emini व्यापार आज था। मैं जीना मंगलवार जाना होगा। मैं इस सुबह की दुर्घटना पर मुझे 11 अंक दे दिया है जो एक अनुबंध के साथ कारोबार किया। इसलिए मैं अपने 06:38 स्विंग लाइव ट्रिगर नहीं लेने के लिए अपने आप को लात मार रहा था। लेकिन यह मैं किसी भी तरह से मेरी 1600 टिक चार्ट करने के लिए एक छोटे से समायोजन करना था सब अच्छा है। अब मुझे लगता है कि मैं तो बहुत चिंता के बिना एक अच्छी गति जोरों पर लाने के लिए बस जब पता लगता है।



No comments:

Post a Comment