Friday, May 13, 2016

फ्री लाइव सिग्नल धागा - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष







+

धागा: फ्री लाइव सिग्नल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष तिथि जनवरी 2012 स्थान सिडनी, ऑस्ट्रेलिया के पोस्ट 58 जुडें फ्री लाइव सिग्नल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष आज हम संकेत सेवा और व्यापार के कमरे में एक नि: शुल्क शुरू कर रहे हैं। liveforextrading. info साइट के मालिक के रूप में, मैं 3 साल के लिए शोध और व्यापार विदेशी मुद्रा गया है, और उस समय के दौरान मैं विदेशी मुद्रा उत्पादों के दर्जनों (ईए, शिक्षा पाठ्यक्रम, व्यापार कमरे, संकेत प्रदाताओं, दलालों, VPS प्रदाताओं) के लिए इस्तेमाल किया है। हालांकि मैं मैं चाहता था कि अनुभव की पेशकश की एक साइट खोजने के लिए सक्षम नहीं था। मैं व्यापार संकेतों की पेशकश की है कि एक साइट के लिए लग रही है, और वे एक व्यापार निर्णय बना रहे थे, तो मैं क्यों बात कर सकते हैं तो भी संकेतों प्रस्तुत व्यापारियों के लिए उपयोग किया गया था। मैंने पाया साइटों को एक सीधे संकेत सेवाओं या एक अतिरिक्त लाइव ट्रेडिंग के कमरे के साथ विदेशी मुद्रा शिक्षा की एक महंगी संयोजन या तो थे। ($ 5k के सबसे लागत से ऊपर की तरफ) मैं भी मुझे मैंने पाया था कि सब कुछ के बेहतरीन पहलुओं के साथ, मेरी अपनी साइट के निर्माण का विचार दिया था, जो Zulutrade और Currensea, दोनों पर समय बिताया है। मैं आसानी से संकेतों का पालन करें, और अपने निर्णय लेने के बारे में सीधे व्यापारियों पूछने के लिए सक्षम होना चाहता था। मैं भी MT4i और Myfxbook के माध्यम से यह पूरी तरह से पारदर्शी बनाना चाहते थे। मैं अब एक लाभदायक व्यापारी के रूप में बड़े हो गए, और चारों ओर 55pips के एक दैनिक चाल पर कब्जा करने के लिए एक जोड़ी (GPB / अमरीकी डालर) व्यापार की एक प्रणाली पाया है। मैं ताजा, व्यापार ऐतिहासिक प्रदर्शन को प्रदर्शित कर सकता है, ताकि मैं सफलतापूर्वक लगभग 4 महीने के लिए इस sytem व्यापार कर दिया गया है, मैं 6 हफ्ते पहले एक नया MT4 खाते दर्ज की गई। दुर्भाग्य से पिछले 3 सप्ताह से अधिक हाल ही में अस्थिरता की कमी के कारण हालांकि यह पैसा बनाने के लिए बनाया गया है, लेकिन मैं आगे बढ़ ऐतिहासिक प्रदर्शन जारी रखने के लिए अपनी क्षमता में बहुत आश्वस्त हूँ। मैं भी दो अन्य पेशेवरों के लिए अपने स्वयं के सिस्टम का उपयोग कर के साथ व्यापार, और एक 4 की भर्ती करने के लिए देख रहा हूँ। आप इसमें शामिल होना चाहते हैं, तो संपर्क में रहें। तो, यह वास्तव में स्वतंत्र है? हाँ, मैं ऊपर वर्णित है सब कुछ पूरी तरह से स्वतंत्र है। मैं भी असली पैसे पर विशेषज्ञ सलाहकार के एक नंबर पर आगे परीक्षण आप व्यापार कमरे के भीतर लाइव देख सकते हैं कि खातों। मैं वहाँ में देखने की उम्मीद है! निक मैकडॉनल्ड्स liveforextrading. info अंतिम LiveForexTrading द्वारा संपादित; 06:28 पर 2012/05/07।



No comments:

Post a Comment