Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा scalping कोर्स







+

मुनाफे में विदेशी मुद्रा Scalping - यह किया जा सकता है? यह 90% सटीकता और लगातार विश्वसनीय परिणामों के साथ scalping विदेशी मुद्रा पर लेने के लिए वास्तव में संभव है? यह सही है कि हम सभी को इसके बारे में सुना है: "27 मिनट के विदेशी मुद्रा व्यापार के तहत $ 100,000 बनाने: आसान, कोई काम नहीं, कोई खतरा नहीं है - सिर्फ पैसे की एक टन! " खैर, यह सिर्फ उस तरह काम नहीं करता है, यह करता है? दुर्भाग्य से वहाँ कुछ भी कर रही शामिल जब असली काम और वास्तविक खतरा है और कहा कि scalping के विदेशी मुद्रा भी शामिल है। और विदेशी मुद्रा बाजार व्यापार आप क्या कर रहे हैं पता नहीं है, तो जोखिम के एक उच्च स्तर के लिए अपने आप को उजागर हो सकता है। यह दावा पर तो, यह विदेशी मुद्रा scalping के पाठ्यक्रम वास्तव में वितरित करता है? यह सच हो सकता है या इसे इंटरनेट पर प्रचार का सिर्फ एक मामला है सकते हैं? मैं यह विश्वास करना मुश्किल है, पता है, लेकिन यह सच है। यहां कोई प्रचार नहीं, सिर्फ तथ्य। और मैं कैसे पता है? मैं निश्चित रूप से अपने आप के माध्यम से किया गया है। और मैं अभी भी इस व्यापार शैली और तकनीक आज, मैं व्यापार वास्तव में बहुत ज्यादा हर दिन का उपयोग करें। विदेशी मुद्रा Scalping - मेरी कहानी "लंदन बंद व्यापार रणनीति" पाठ्यक्रम के माध्यम से जाने से पहले, मैं अपने पुराने विदेशी मुद्रा scalping के विधि के साथ लगातार मुनाफा कमा रही एक कठिन समय था। बिल्कुल, मैं पैसा यहाँ और वहाँ है, लेकिन कुछ भी नहीं अनुरूप बनाना होगा। मैं अपने समय फ्रेम मिश्रण विधि करने के लिए विधि से कूद, देर में हो या बाहर जल्दी मिलता है, मैं गिरा दिया, सिर्फ दिन के समय को नजरअंदाज करना चाहिए कि ट्रेडों पर लटका ... और सूची में चला जाता होगा। निराशा के बारे में बात करो! मैं तौलिया में फेंक रहे हैं और मेरे अनुसूची तो सिर्फ लंदन बंद की समय सीमा को छोड़कर, मुझे दिन के दूसरे घंटे व्यापार करने की अनुमति नहीं किया था के बाद से अभी दूर चलने के करीब था। लेकिन मेरे लिए भाग्यशाली मैं विक नोबल की और शर्ली हडसन की Scalping पाठ्यक्रम भर में आया था। क्या एक जीवन रक्षक! जैसे ही मैं इसके माध्यम से चला गया पाठ्यक्रम मिला है - और न सिर्फ एक बार, लेकिन एक दूसरी और तीसरी बार। अगली सुबह, मैं अपने डेमो खाते में उनकी विधि की कोशिश की और कम और निहारना, इस सामान में काम किया। उस सुबह मैं 3 setups के लिए किया था। हाँ, यह तीन सही है! और मैं उन तीनों को ले लिया और उन सभी को पैसा बनाया है। क्या अंतर है; मैं यह विश्वास नहीं कर सका। इस प्रणाली का असली सौंदर्य यह एक निर्धारित समय सीमा है कि है। तो कोई और (वैसे भी? उस के लिए समय है) हमेशा के लिए स्क्रीन घूर, चारों ओर बैठे और एक सेटअप के लिए इंतज़ार कर रहे। इस विधि के साथ आप समय का एक निर्धारित अवधि के दौरान व्यापार और उसके बाद आप कर रहे हैं। यह विदेशी मुद्रा scalping पद्धति का उपयोग करके मुझे ट्रेडिंग रखने की अनुमति दी है और अंत में मैं चाहता था कि परिणाम हो रही किया गया है। मैं अंत में लाभदायक हूँ। बिल्कुल, मैं हारे हैं - जब व्यापार कि नहीं बच सकते हैं। लेकिन यकीन है कि इस शैली का उपयोग कर के आसपास मेरे व्यापार कर दिया गया है। इस व्यापार बनाया है जो शर्ली हडसन, अब पिछले 12 महीने के लिए एक 93% सटीकता के साथ इस रणनीति व्यापार कर दिया गया है। की अनसुनी, मुझे पता है लेकिन सच है। शर्ली नोबल प्रवेश नामक एक अनूठा में प्रवेश की रणनीति के साथ लंदन के करीब है, की समय सीमा को जोड़ती है। समय सीमा और प्रवेश विधि के संयोजन शानदार है। और यह एक जादू की तरह काम करता है। यदि आप इस विधि सीखा है एक बार जब आप कुछ और व्यापार करने के लिए नहीं करना चाहता होगा। ओह, एक और बात। इस व्यापार के लिए आवश्यक जोखिम की राशि छोटा है - आम तौर पर उससे भी कम बार 18 पिप्स और नीचे। शर्ली वह लाभ लेने के लिए उपयोग करता है लक्ष्यों को परिभाषित किया गया है। ठेठ लाभ लक्ष्य एक दिन में व्यापार के लिए उन लोगों की तुलना में छोटे होते हैं, भले ही और, यह सब आप एक खोपड़ी से लाभ की तरह एक दिन में व्यापार मिलता है कि असामान्य नहीं है। विदेशी मुद्रा Scalping - अंतिम विचार , यह विश्वसनीय है कम जोखिम की आवश्यकता है और यह (कम से कम कुछ जोड़े में) लगभग हर एक दिन के कारोबार को सेट: यह विदेशी मुद्रा scalping रणनीति एक महान व्यापार के लिए बनाता है। यहीं इस लिंक पर क्लिक करके खुद के लिए "लंदन बंद व्यापार रणनीति" पाठ्यक्रम की जाँच करें। मैं आपको इस विदेशी मुद्रा scalping रणनीति के साथ निराश नहीं किया जाएगा वादा करता हूँ!



No comments:

Post a Comment