Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा 5 मिनट रणनीति







+

ताज़ा खबर मिनट विदेशी मुद्रा रणनीति विवरण प्रकाशित: जेरेमी स्टेनली श्रेणी द्वारा लिखित 20.12.2013 14:59: ट्रेडिंग रणनीति हिट्स: 1481 समय अवधि का चयन ट्रेडिंग रणनीति के लिए महत्वपूर्ण है। व्यापार प्रक्रिया की प्रभावशीलता समय सीमा व्यापार की शैली और सबसे महत्वपूर्ण व्यापारी के चरित्र के अनुरूप है पर निर्भर करता है। इस प्रकार के रूप में समय फ्रेम के पारंपरिक वर्गीकरण है। लंबी अवधि के समय फ्रेम मध्यम अवधि और फिर अल्पकालिक समय सीमा के द्वारा पीछा किया, मजबूत कर रहे हैं। इन अवधियों में से प्रत्येक में ट्रेडिंग अपने पेशेवरों और बुरा है। दीर्घकालिक रणनीति के लेन-देन और दीर्घकालिक स्थिति का एक दुर्लभ नंबर शामिल हैं। मध्यम अवधि के तरीकों पर अधिक सट्टा कर रहे हैं और मुख्य रूप से तकनीकी चरित्र के हैं जो कारकों की एक संख्या पर आधारित हैं। अल्पकालिक अटकलें बहुत लगातार लेनदेन निकलता है। मिनट रणनीतियों मिनट है कि कम काम समय अंतराल है जो रणनीति, व्यापार कर रहे हैं। अंतराल विचार इस मामले में व्यापारी, काफी कम समय अवधि की जांच लाभ के लिए अवसर पाता है और बाजार में प्रवेश करती है कि आदि 1min, 2min, 5min, के लिए पिछले कर सकते हैं। इस विधा में काम करने के लिए व्यापारी हमेशा की निगरानी के सामने रहने और स्थिति का पालन करना चाहिए। आप एक अल्पकालिक व्यापार सलाहकार का उपयोग कर सकते हैं के रूप में इस नियम के लिए एक अपवाद है। लेकिन कारण मिनट रणनीतियों कमाई का अत्यधिक जोखिम भरा तरीके हैं, सच है कि एक पूरी तरह से स्वचालित व्यापार प्रणाली पर भरोसा नहीं करना चाहिए। आमतौर पर मिनट चार्ट के साथ काम पर्याप्त का लाभ उठाने की आवश्यकता है। इस तरह के आपरेशनों की एक उच्च उपज का लाभ उठाने के माध्यम से हासिल की है। इस प्रकार, व्यापारी ज्यादा अनुशासित होना चाहिए और वह जोखिम से पूरी तरह अवगत है या वह पर ले जाता है। हम किसी भी मुद्रा जोड़ी, सबसे पहले हटा दिया समय सीमा प्रतीकों और मौजूदा कीमत के किसी भी पल चार्ट पर नजर डालें, तो यह अवधि अनुमान करने के लिए मुश्किल होगा। इस तस्वीर के नीचे चल औसत और आरएसआई थरथरानवाला चिह्नित कर रहे हैं, जहां 15 मिनट पाउंड / अमरीकी डालर चार्ट को दिखाती है। प्रतीत होता है संकीर्ण व्यापारिक प्रकार के बावजूद मिनट रणनीति भी काम करने की विधि के अनुसार क्रमबद्ध हैं। मिनट रणनीतियों के प्रकार विधि के तर्क के अनुसार, मिनट रणनीतियों के निम्नलिखित श्रेणियां पाया जा सकता है: सूक्ष्म असंतुलन पर 1. ट्रेडिंग यहाँ आप तकनीकी उपकरणों की एक न्यूनतम सेट का उपयोग कर सकते हैं। अक्सर, वे इस तरह की स्थितियों में काम करने के लिए अनुकूलित कर रहे हैं, जो मानक oscillators, शामिल हैं। व्यापार सिद्धांत बहुत सरल है: आप स्थानीय खरीददार या स्थानीय ओवरसोल्ड संकेत चाहिए और मौजूदा असंतुलन मुआवजे की दिशा में लेन-देन का संचालन करने के लिए। प्रवृत्ति पर 2. ट्रेडिंग यह प्रवृत्ति पर व्यापार करने के लिए सिर्फ हास्यास्पद और मनोरंजक है। मिनट के चार्ट पर रुझान कम कर रहे हैं, लेकिन इस तथ्य को 10 मिनट के चार्ट पर किसी भी सूक्ष्म लहर पर सवारी करने के लिए मिनट सट्टेबाजों को रोकने नहीं है। 3. कॉन्ट्रा प्रवृत्ति व्यापार प्रवृत्ति के खिलाफ व्यापार में बहुत अधिक जोखिम भरा है। लेकिन, फिर भी, इस विधि को पसंद करते हैं, जो सट्टेबाजों देखते हैं। मिनट रणनीतियों इस सिद्धांत के आधार पर कर रहे हैं, उच्च जोखिम ले। 4. अस्थाई व्यापार स्थितियां लेकिन केवल एक निश्चित समय के लिए, लाभ या हानि मूल्य तक पहुंचने के लिए नहीं आयोजित कर रहे हैं। मिनट रणनीतियों सबसे अच्छा मजबूत नसों के साथ व्यापारियों के लिए उपयुक्त हैं। मिनट रणनीतियों पर सफल कार्य के लिए व्यापारी तनाव बर्दाश्त नहीं अहंकारी हो सकता है और लचीला लगता है, जल्दी निर्णय लेने के लिए सक्षम होने के लिए सक्षम होना चाहिए। स्रोत: Dewinforex आराम से, यांत्रिक, महान विश्वास। मुझे यह पसंद है! जस्टिन, न्यूयार्क, संयुक्त राज्य अमेरिका अच्छा कार्य! मैं पांच साल विदेशी मुद्रा व्यापार, पिछले दो वर्षों से मैं लाभदायक शांत था। मेरा प्राथमिक रणनीति उचित धन प्रबंधन के साथ निम्न ट्रेंड था। एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में मैं लगातार बाजार देख 8 घंटे एक दिन बिताया। मैं इस रणनीति पाया, मेरे जीवन में नाटकीय रूप से बदल दिया है। मैं अपने व्यापार मंच के सामने एक दिन में एक मिनट से अधिक नहीं खर्च करते हैं, मैं और भी अधिक पैसा आज बनाते हैं। अच्छे पैसे। एलेक्स Fitz, लास वेगास इतने सारे व्यापार और ईए रणनीतियों के थक गये, मैं इस एक के लिए एक जीवित आजमाइए है और यह एक आश्चर्य की बात है। महान और ठोस ब्रेकआउट रणनीतियों। उत्कृष्ट समर्थन। मैं बहुत खुश हूँ। पीटर, स्विट्जरलैंड मैं इस उत्पाद को वैध है और यह काम करता है कि कहना होगा। यह मेरी उम्मीदों से अधिक है और मैं सारा दिन व्यापार करने के लिए समय है, हालांकि यह सच है कि मैं चुनौतीपूर्ण लगता है कि कुछ है जो व्यापार के बाहर भावनाओं को ले, क्योंकि मैं इस रणनीति की तरह। बस अपने आदेश जगह और चले जाओ। हालांकि, मैं मैं लक्ष्य लाभ के पास हूँ एक बार भी तोड़ने पर स्टॉप लॉस के ऊपर ले जाने के लिए दिन भर में यह जांच करते हैं। अपने पैसे के प्रबंधन प्रणाली शक्तिशाली है। मैं इस किताब को पढ़ने के लिए जब तक मैं पैसे प्रबंधन नियमों की अनदेखी करने के लिए उपयोग करते हैं, मैं इस वजह से अतिरिक्त ebook, "मनी मैनेजमेंट" का एक बेहतर व्यापारी बन गए हैं। यह एक गोली मार दो, आप इसे पछतावा नहीं होगा :) क्रिस, अटलांटा महान प्रणाली। कुछ दिनों के लिए परीक्षण किया गया, अच्छा लग रहा था पहले व्यापार पर लाइव 50pips चला गया। समझने में आसान है, आप इसे दैनिक, लाभदायक, समय प्रभावी उपयोग कर सकते हैं। समर्थन वे 24 घंटे में मुझे वापस मिल गया महान है। मैं अतीत में कई रणनीतियों कारोबार किया है। यह सबसे अच्छा है। मैं दृढ़ता से यह एक जाने दे सलाह देते हैं। गेविन, लंदन, इंग्लैंड मैं चार सप्ताह के बारे में इस प्रणाली का उपयोग बेन है और लगातार पैसा बनाया है। मैं अपने आप को झूठी breakouts रोकने के लिए कुछ संशोधन किए गए और अंत में मैं मैं विदेशी मुद्रा में मोने कर रहा हूँ कि कह सकते हैं। Marquesmaiden, पुर्तगाल मैं वास्तव में वास्तव में इस प्रणाली के लिए इस प्रणाली के डेवलपर्स को धन्यवाद देना चाहते हैं, guyz आईआईटी सोने मैं अत्यधिक यह सलाह देते हैं मेरा है, अपनी अद्भुत, smiple और जानने के लिए इतना आसान है, महमूद सटाकर चलना, मिस्र मैं 6 सप्ताह के लिए सभी 3 जोड़े पर इस प्रणाली का उपयोग किया गया है। यह अच्छी तरह से प्रदर्शन किया है। मैं कुछ झूठी ट्रेडों फिल्टर करने के लिए लहर सूचक का उपयोग करें। यही कारण है कि कुछ नुकसान को रोका गया है। व्यापार टी.पी. स्तर दृष्टिकोण जब मैं भी सकारात्मक क्षेत्र में मेरे नुकसान रोकने के लिए कदम। मैं कंप्यूटर से चिपके नहीं कर रहा हूँ। मैं केवल तो हर बार की जाँच करें। यही कारण है कि तकनीक वास्तव में तो लगभग लाभ के लिए हो रही है पीछे एक नुकसान के लिए गिरने के परिदृश्यों को कम करता है। मेरे लिए सबसे अच्छी जोड़ी अब तक GBPJPY किया गया है। समर्थन बहुत संवेदनशील हो गया है। मैं बहुत जल्दी वापस एक जवाब मिलता है। अच्छी प्रणाली। आराम से पढ़ने के लिए और निर्देशों का पालन करने के लिए। सीधे आगे है, जटिल नहीं। इसके साथ आत्मविश्वास और प्रयोग करने में आसान बनाने के लिए आसान। अब यह मेरी व्यापार बॉक्स में एक लंबी अवधि के उपकरण है। पाम, एरिजोना, संयुक्त राज्य अमेरिका मैं इस साइट पर पोस्ट की समीक्षा को देखा और यह एक कोशिश दे दी है। मैं 2 सप्ताह के लिए जीवित प्रणाली व्यापार और लगातार पैसा बनाया गया है। इस प्रणाली का उपयोग करने के लिए आसान है और मैं अत्यधिक यह सिफारिश करेंगे। सिस्टम की सिफारिश की गई है, जबकि आप मुझे कभी-कभी 5 जोड़े एक दिन के लिए व्यापार, एक समय में एक जोड़ी पर ध्यान देते हैं। सामग्री भी आप चाहे आप व्यापार कर रहे है की नए व्यापारियों के लिए अच्छा है, जो पैसे मैनेजमैट तकनीक व्यापार पर एक ट्यूटोरियल देता है। स्टीव लेन, Bluffton, अनुसूचित जाति मैंने देखा है सॉफ्टवेयर के सभी, 1 मिनट दैनिक अपने व्यापार में एक बड़ा फर्क करने के लिए अच्छा तरीका है। यह outrages के वादे के साथ एक प्रणाली नहीं है, लेकिन वास्तव में एक तरीका है कि आप इसे का उपयोग शुरू पल से सचमुच, कोई प्रयास करने के लिए थोड़ा के साथ अपने लाभदायक ट्रेडों में वृद्धि करने के लिए, क्योंकि मैं यह कहना कारण है। प्रणाली आप आत्मविश्वास आप प्रवृत्ति नुकसान रोकने के लिए और सेट लाभ ले, प्रवेश प्रक्रिया के साथ चला जाता है जो भी तरह से कवर किया जाएगा कि जानने के साथ व्यापार करने के लिए अनुमति देते हैं। प्रणाली स्थापित करने और समझने के लिए मुझे केवल पाँच मिनट लग गए। यहां तक ​​कि एक बच्चे इसे इस्तेमाल कर सकते यह बहुत आसान है। यह एक कोशिश दे, और यदि आप व्यापार स्वतंत्रता आप अब होगा पहले ही दिन से देखता हूँ, और अगर यह अपने मुनाफे में एक फर्क नहीं पड़ता है, सरल अनुरोध अपना कोई तार पूर्ण वापसी संलग्न! केन फॉल्कनर जर्सी ब्रिटेन केन फॉल्कनर, जर्सी सीआई मैं मैं एरिजोना से माइक इतनी खराब है कि यह दर कर सकते हैं कि कैसे पता है न, यह अब तक का सबसे अच्छा है, BlackDog, मैं जीना व्यापार और इस एक wth लगातार लाभ प्राप्त कर रहा हूँ सहित FPA पर कई सिस्टम खरीदा है, और यह कि आप की अनुमति के लिए मुझे pisses लोग, मैं एक मंच के सदस्य हूँ उदाहरण के लिए लाइव ट्रेडिंग नहीं कर रहे हैं कि सिस्टम, BlackDog दर करने के लिए और मैं आपको दिखा रहे हैं समीक्षा के कई, डेमो बी.डी. प्रणाली के लिए कोई अनादर इरादा कर रहे हैं कि एक तथ्य के लिए पता रे मोनाघन, केपटाउन मैं 1minute दैनिक प्रणाली के बारे में 95% विदेशी मुद्रा हारे बताना चाहूँगा। होली ग्रेल या यहां तक ​​कि उन घोटाले आरओबी बीओटी haha ​​के लिए देख सभी अपना समय बर्बाद, हर किसी पर न आओ। 1 मिनट दैनिक कोशिश करते हैं और आप फिर से अपने पैसे खो कभी नहीं होगा। जिम, मलेशिया मैं एक नौसिखिया नहीं हूँ। मैं लगभग 10 साल से कारोबार कर रहा हूँ और इस महीने के बाद लगातार पैसे महीने बनाने के लिए सबसे comprensible और आसान तरीका है।



No comments:

Post a Comment